Abhishek Kumar कौन है जो बिग बॉस 17 के रहे रनर अप

बिग बॉस 17 के उप-विजेता , abhishek kumar biography, abhishek kumar net worth , abhishek bigg Boss runner up

Bigg Boss 17 winner : उडारियां और बेकाबू जैसे कार्यक्रमों में अपनी उपस्थिति के लिए जाने जाते अभिषेक कुमार पहले रनर-अप बन गए हैं, लेकिन मुनव्वर फारुकी से ट्रॉफी हार गए हैं। अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी भी अंतिम पांच में शामिल थे।

अरुण माशेट्टी ने पांचवां स्थान हासिल किया, जबकि अंकिता चौथे स्थान पर रही। मन्नारा दूसरी उपविजेता और मुनव्वर फारुकी विजेता बनीं।अभिषेक ने फाइनल एक्ट में फिल्म कबीर सिंह का गाना “बेखयाली” गाया था। अभिनेता ने पूरी तरह से काले रंग की पोशाक पहनकर प्रदर्शन किया। दर्पण ही उसका सहारा था। 105 दिनों की यात्रा के बाद, यह भारत का सबसे बड़ा रियलिटी शो है, जो सोशल मीडिया और शोबिज़ की दुनिया में मशहूर हस्तियों के जीवन के बारे में बताता है।

अभिषेक कुमार बायोग्राफी

Abhishek Kumar एक अभिनेता और मॉडल हैं, जो नो फॉर राधाकृष्ण (2020), एस्केप लाइव (2022), बेगुनाह भोजपुरी (2022) और हॉटस्पॉट मेल ट्रेल (2022) में काम करते हैं। वह 05 सितंबर 1998 को सारण बिहार में पैदा हुआ था। उनके पिता श्री अश्विनी कुमार एक निजी कंपनी में काम करते हैं, और उनकी माता श्रीमती फुलमाला देवी घर पर काम करती हैं। वह इंडियन पब्लिक स्कूल साणंद, अहमदाबाद में पढ़ा था। वह अपना स्कूल पूरा करने के बाद डिप्लोमा ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग किया। लेकिन पहले वर्ष में एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए छोड़ दिया गया। 2020 में उन्होंने राधाकृष्ण में एक भूमिका के लिए अनुरोध किया।

Abhishek Kumar net income

अभिषेक कुमार का कैरियर

अभिषेक कुमार का अभिनय कलर्स टीवी शो “उड़ारियां” में एक है। वह अमरीक विर्क का किरदार निभाते हैं, जो कहानी को रोमांचक और गहरा बनाता है। ईशा मालविया (2021 में 18 वर्ष की), अंकित गुप्ता (2021 में 33 वर्ष की) और प्रियंका चाहर चौधरी (2021 में 25 वर्ष की) श्रृंखला में उनके सह-कलाकार थे। महान अभिनय और आकर्षक व्यक्तित्व के कारण अभिषेक को स्क्रीन पर और बाहर दोनों जगह उनके प्रशंसक पसंद करते हैं। हमारे मनोरंजन के लिए अब अभिषेक कुमार बिग बॉस सीजन 127 के घर में हैं।

Abhishek Kumar से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण तथ्य

  • Abhishek Kumar स्वस्थ जीवनशैली का बहुत महत्व देते हैं, इसलिए वह धूम्रपान नहीं करते।
  • वे और ईशा मालवीय का एक यूट्यूब चैनल है जिसका नाम “अभिशा_व्लॉग” है, जहां वे अपने जीवन के विभिन्न भागों को साझा करते हैं।
  • अभिषेक स्वस्थ रहना चाहते हैं और नियमित रूप से व्यायाम करते हैं।
  • वह शराब नहीं पीते, जो उनकी प्रतिबद्धता को स्वस्थ जीवन शैली के प्रति दर्शाता है।
  • अभिषेक को अपने काम के अलावा यात्रा करना और तैराकी करना अच्छा लगता है।
  • काले और सफेद रंग उनके पसंदीदा रंग हैं, जो बताता है कि उन्हें सिम्पल और स्टाइलिश चीजें पसंद हैं।
  • अभिषेक का पसंदीदा खाना चाइनीज खाना है, जो उनके विविध स्वाद को प्रदर्शित करता है।

Abhishek Kumar net worth

उपलब्ध जानकारी के अनुसार, अभिषेक कुमार की कुल संपत्ति लगभग दो करोड़ रुपये है। अभिनेता को मोटरसाइकिल और कारों का शौक है और उनके पास कई महंगी कार हैं। अभिषेक के पास महेंद्रा थार और बुलेट बाइक है जो हमेशा सोशल मीडिया में पोस्ट सांझा करते है ।

और पढ़े

बिग बॉस विनर मुन्नवर फारूकी कौन है कुल संपत्ति कितनी है

Leave a Comment