Subrat Roy death (16 नवंबर 2023) : सुब्रत राय सहारा के आखिरी वक्त पर अपने ही नहीं रहे पास

Subrat Roy death : सोचनीय- आखिरी वक्त पर अपने ही नहीं रहे पास, दोनों बेटों के अलावा पत्नी ने भी नहीं किए सुब्रत राय सहारा के अंतिम दर्शन…

Subrata Roy net worth पर नजर डालते हुए जाए तो 2 हजार करोड़ की कंपनी, लाखों कर्मचारी, करोड़ों ग्राहक, 10 मिलियन डॉलर की नेटवर्थ, लेकिन इसे बदकिस्मती कहेंगे या मजबूरी कि Subrata Roy के गुरुवार (16 नवंबर 2023) को हुए अंतिम संस्कार में उनके अपने ही जिगर के टुकड़े उनके दोनों बेटे शामिल नहीं हो पाए ।

पिता की अर्थी को कंधा देना उनके नसीब में नहीं था या ‘सहाराश्री’ की किस्मत में नहीं था, यह तो कोई नहीं जानता, लेकिन आखिर सुशांतो और सीमांतो रॉय क्यों अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाए, इसका प्रमुख कारण क्या था ।

लोगों ने जब सुब्रत रॉय की अर्धांगिनी स्वप्ना रॉय से पूँछा गया की आपके बेटों क्यों नहीं आए है। उन्होंने बताया कि वे विदेश में हैं और किसी वजह से सफर नहीं कर सकते। इसलिए उन्होंने पोते हिमांक को लंदन से बुलाया है जो सुब्रत रॉय को मुखाग्नि देगे ।

Subrat Roy death latest news

सहारा श्री कि अंतिम क्रिया में उनके दोनों पुत्र शामिल नहीं हो इसके साथ भी पत्नी भी सुब्रत राय की अंतिम समय मे नहीं आ पाए । ‘यह सिर्फ खबर भर नहीं लेकिन एक जीवन का संदेश है कि हमें औरअपनों की छवि गौर से देखनी चाहिए

Subrat Roy death

सुब्रत रॉय Subrat Roy death अर्थात् सहारा श्री गुरुवार (16 नवंबर 2023) पंचतत्व में विलीन हो गए । उनके पोते ने उन्हें मुखाग्नि दी । उनके अंतिम क्रिया के वक्त उनके हजारों शुभचिंतक नजर आये । उनके मित्र, स्टॉफ, राजनेता से लेकर फिल्मी दुनिया की हस्तियां तक । अंतिम समय मे उनके बेटे और पुत्र वधू के अलावा सभी आए हुए थे ।

यह वही सहारा श्री थे जिनके कारोबार की धाक कभी पूरी दुनिया भर में फैली हुई थी । chid fund , saving finance , media , इंटेरटैनमेंट , एयरलाइन, न्यूज़, होटल, खेल,‌ भारतीय क्रिकेट टीम का 11 साल तक का sponsored ।

ये वही सहारा श्री थे जिनके पार्टियों मे राजनेता से लेकर बड़े बड़े फिल्म स्टार नजर आते थे । यह वही सहारा श्री थे जो अपने बेटे की शादी 2004 मे सबसे महंगी शादी की सुर्खियों मे थे और सुशान्तो-सीमांतो की शादी में 500 करोड़ से भी अधिक खर्च किए थे ।

ऐसा भी नहीं था कि सहारा श्री ने अचानक से उनकी मृत्यु हुई थी । उन्हें कैंसर था और उनके परिवार के हर एक नागरिक को उनकी मौत का महीना पता होगा लेकिन तब भी अंतिम वक्त में उनके साथ, उनके पास परिवार का कोई सदस्य नहीं था…! बेटों ने उनके शव को कांधा तक नहीं दिया था ।

और पढ़े

Subrat Roy net worth : सुब्रत रॉय ( 75 वर्ष ) सहारा के संस्थापक क्यों गए थे जेल ?

the village teaser : ‘द व्हीलेज’ डरावनी वेब सीरीज को देख कर बन जायेगे फैंस ।

सुब्रत रॉय की मृत्यू (Subrat Roy death) से क्या ले सीख ?

Subrat Roy death


तो आप इस सच्ची घटना से जीवन की सच्चाई का पता लगा सकते है । जिनके लिए आप जीवन भर झूठ-सच करके कंकड़-पत्थर जमा करते हैं… जिनके लिए आप जीवन भर हाय-हाय करते रहते हैं… जिनकी खुशी के लिए आप दूसरों की खुशी छीनते रहते हैं… जिनका घर बसाने के लिए आप हजारों घर उजाड़ते हैं… जिनकी बगिया सजाने और चहकाने के लिए आप प्रकृति तक की ऐसी तैसी करने में बाज नहीं आते

और पढ़े

IND Vs NZ semifinal हाइलाइट :वर्ल्ड कप फाइनल जीतने के सफर मे शानदार शमी

Winter Skin Care Routine : सर्दियों मे रूखी त्वचा का ख्याल कैसे रखे ? अपनाए 4 टिप्स

Mia khalifa song : मिया खलीफा ये पहला गाना क्यों हुआ वायरल ? देखे वीडियो

Leave a Comment