Shoaib Bashir कौन है ?जाने भारत वीजा का क्या था विवाद ?

Shoaib Bashir Indian visa कान्ट्रवर्सी ,Shoaib Bashir कौन है ,Shoaib Bashir biography ,Shoaib Bashir को मिला भारतीय वीजा ,Shoaib Bashir Indian net worth , शोएब बशीर जीवनी

  • इंग्लैंड के स्पिनर को भारतीय वीजा मिलने के साथ ही शोएब बशीको भारतीय वीजा मिलने का विवाद समाप्त हो गया है। इंग्लैंड शोएब बशी टीम में शामिल होने के लिए वह तैयार हैं।
  • लंदन से बशीर आगामी सप्ताह में अपने साथियों के साथ भारत आने वाले हैं। वह अब इंग्लैंड टेस्ट लाइनअप में विचार करने के योग्य हैं और विशाखापत्तनम में दूसरे मैच में भाग ले सकते हैं।
  • अब शोएब बशीर को वीज़ा मिल गया है, और वह इस सप्ताह के अंत में टीम के साथ भारत जाने वाला है।

Shoaib Bashir कौन है ?

13 अक्टूबर 2003 को जन्मे शोएब बशीर समरसेट के लिए क्रिकेट खेलते हैं। वह दाएं हाथ से बल्लेबाजी करते है, साथ ही दाएं हाथ से ऑफ-ब्रेक गेंदबाजी करते है। 11 जून 2023 को, वे एसेक्स के खिलाफ समरसेट के लिए पहली बार खेले थे । 7 जून 2023 को, उन्होंने हैम्पशायर के खिलाफ समरसेट में टी20 ब्लास्ट डेब्यू किया।

Shoaib Bashir को अक्टूबर 2023 में इंग्लैंड लायंस क्रिकेट टीम में पहली बार बुलाया गया था। उन्होंने अफगानिस्तान बी के खिलाफ इंग्लैंड लायंस के लिए अपने पहले प्रतिस्पर्धी मैच में दोनों पारियों में 15 ओवरों में 42 रन देकर छह विकेट लिए।

11 दिसंबर 2023 को बशीर को इंग्लैंड की सीनियर टीम में पहली बार बुलाया गया, और वे भारत के टेस्ट दौरे में 16 सदस्यीय टीम में शामिल हो गए।

और पढे

जाने अर्जुन अवार्ड 2023 से किसे सम्मानित किया गया

bikaner se ayodhya kaise jaye : train,flight किससे जाना रहेगा सही

प्रधानमंत्री सूर्योदय योजना(Pradhan Mantri Suryoday yojana) क्या है जिसको मिलेगा इससे लाभ?

Leave a Comment