shaitaan movie budget : शैतान मूवी की स्टोरी में कोई दम नहीं , देखना है बिलकुल बेकार

shaitaan movie budget ,shaitaan story in Hindi ,shaitaan world wide collection, shaitaan movie budget 2024, के बारे मे इस आर्टिकल मे पढ़ सकते है ।

shaitaan movie budget सिर्फ़ 65 करोड़ है । फ़िल्म को देखने की वजह लोगो पास उनके पसंदीदा कलाकारों से हो सकती है इस फ़िल्म में अजय देवगन को देखने के लिए उनके फैन्स को उनसे बड़ी उम्मीद थी सिर्फ़ इसी वजह से इस मूवी के रिलीज़ के मात्र 10 दिनों रविवार को लगभग 103 करोड़ को पार कर लिया है लेकिन इस मूवी की कहानी ने लोगों के बीच असर नहीं डाल पा रही है ।  

अजय देवगन, आर माधवन, ज्योतिका, जानकी बोदीवाला और अंगद राज अभिनीत अलौकिक फिल्म में अपने अभिनय को दिखाया है । शैतान फ़िल्म विकास बहल द्वारा निर्देशित बॉलीवुड फिल्म, ‘वश 2023’गुजराती फिल्म की रीमेक है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, shaitaan movie budget सिर्फ़ ₹65 करोड़ है । 

शैतान ने भारत में रिलीज़ के दिन, 8 मार्च को ₹14.75 करोड़ की कमाई की है । शैतान  हॉरर-थ्रिलर ने पहले शनिवार को 27.12% की वृद्धि देखी और ₹18.75 करोड़ की कमाई की। इसके बाद, पहले रविवार को इसमें 9.33% की बढ़ोतरी हुई  इसने ₹20.5 करोड़ की कुल  कमाई की। शैतान ने पहले हफ़्ते में  ने भारत में ₹79.75 करोड़ की कमाई की है ।  रिलीज़ के 10 वें रविवार को शैतान की कमाई 103.05 करोड़ हो चुकी है । 

shaitaan movie budget

shaitaan world wide collection

वर्ल्ड सिनेमा  से ₹22.75 करोड़ और भारत से ₹110.25 करोड़ के सकल संग्रह के साथ, फिल्म अपनी रिलीज़ के पहले 10 दिनों में ₹133 करोड़ की कमाई करने में सफल रही है। यह कमाई मूवी  की स्टोरी और रेटिंग  के हिसाब से काफ़ी शानदार कह सकते है । 

shaitaan story in Hindi

फिल्म शुरू होती है कबीर (अजय देवगन) और उसके परिवार से, जो खुशहाल जीवन जीते हैं। लेकिन एक दिन, उनकी खुशी को किसी की बुरी नजर लगती है, जब वह एक अजनबी वनराज (आर माधवन) को रेस्टोरेंट मे अपने साथ ढाबा मे अपनी टेबल शेयर करते है । वनराज काला जादू का तांत्रिक होता है और कबीर की बेटी जानवी को अपने वश में कर लेता है. इसके बाद कबीर और उसके परिवार को जीवन का सबसे बुरा दौर गुजरना पड़ता है. वह जानवी को अपने बस मे करके वह कबीर और उनकी पत्नी को उनकी बेटी को उनके घर से उनकी स्वकृति से हमेशा के लिए दान करने के लिए कहता है लेकिन कबीर मना करता है । उनके बेटे को जान से मारने के लिए तैयार जानवी कबीर के बेटे को छत से फेक देती है । अपने बेटे को बचाने के लिए कबीर और उनकी पत्नी अपनी बेटी को हमेशा के लिए दान कर देती है । कबीर इस बुरी शक्ति से अपनी बेटी को बचाने के लिए वनराज को खतम कर देता है ।

यह भी पढ़े

12th fail movie budget से नहीं इसकी कहानी ने बनाई है अपनी पहचान ।

Leave a Comment