Raghav chadha and parineeti chopda wedding : उदयपुर के द लीला पैलेस में 1000 की भीड़ के बीच सम्पन्न हुई दिलचस्प रस्में।

Raghav chadha और  बॉलीवुड एक्ट्रेस parineeti chopda  ने एक-दूसरे के साथ विवाह किया। इस खास मौके पर, उन्होंने उदयपुर के होटल लीला पैलेस में अपने विवाह की आयोजन किया

Raghav chadha  Parineeti Chopda ने फोटोज सोशल मीडिया पर भी शेयर की।

 Raghav chadha and Parineeti chopda wedding pics

 

 Raghav chadha , Parineeti chopda

Raghav chadha

Raghav chadha

Raghav chadha

Raghav chadha

परिणीति ने फोटोज के साथ लिखा, ‘नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से ही हमारे दिलों को पता चल गया। हम लंबे समय से इस दिन का इंतजार कर रहे थे। आखिरकार हम मिस्टर और मिसेज बन गए। हम एक-दूसरे के बिना जी नहीं सकते थे।’

इसके बाद, उन्होंने अपने शादी के बाद सोमवार को उदयपुर से दिल्ली की ओर यात्रा की, जिसके दौरान उन्हें फैंस की बधाईयां मिली। परिणीति चोपड़ा की मां ने बताया कि प्रियंका शादी में क्यों नहीं आईं, ‘काम के कारण’। उनके साथ ही, राघव चड्ढा की बारात का भी एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह सफेद शेरवानी पहने हुए हैं और ये सब कपड़े मनीष मल्होत्रा ने डिज़ाइन किए थे।

PHOTOS – यह है लीला ताज होटल जहां RAGHAV CHADHA  और PARINEETI CHOPDA की शादी हुई

RAGHAV CHADHA

RAGHAV CHADHA WEDDING HOTEL

 

इस खास शादी के लिए होटल को पूरी तरह सफेद फूलों से सजाया गया था, शुरू से लेकर विदाई तक। दूल्हे राघव चड्ढा  की एंट्री पर उनके लिए ‘दूल्हे का सेहरा’ सॉन्ग प्ले किया गया और विदाई के समय ‘तेनु लेके मैं जावांगा’ सॉन्ग ने रोमांटिक मोमेंट को और भी यादगार बना दिया। यह शादी उदयपुर में बहुत ही खास और यादगार तरीके से मनाई गई है, जिसमें सभी विवाह समरोह के विवरण का खास ध्यान रखा गया है।

शादी की सभी रस्मों के बाद कपल सोमवार दोपहर 3 बजे उदयपुर से दिल्ली के लिए रवाना हो गया। एयरपोर्ट पहुंचने पर फैंस ने दोनों को शादी की बधाई भी दी।

 

क्यों  Raghav chadha और Parineeti Chopda  की शादी में नहीं आई प्रियंका चोपड़ा

माँ मधु चोपड़ा ने बताया कि काम में बिजी होने के कारण प्रियंका शादी में नहीं आ पाई। वहीं, जब गिफ्ट को लेकर सवाल किया गया तो मधु चोपड़ा बोलीं- नो लेना देना। सिर्फ आशीर्वाद दिया। इधर, राघव की बारात का भी वीडियो सामने आया है। इसमें वह क्रीम कलर की शेरवानी पहने हुए हैं और साथ में काला चश्मा लगाया हुआ है। दोनों के वेडिंग आउटफिट मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किए।

 

वह खुद इसे लेकर रविवार को उदयपुर पहुंचे थे। सफेद फूलों की थीम पर सजा होटल, विदाई में गाया गाना..तेनु लेके मैं जावांगा इन दो दिनों तक चले कार्यक्रम में पूरे होटल को सफेद फूलों से सजाया गया था। वेलकम गेट से लेकर होटल को सफेद रंग के फूलों से सजाया। जिस विंटेज कार में दूल्हा राघव गए थे उस पर भी सफेद रंग के फूल थे। जब बारात की एंट्री हुई तो राघव के लिए दूल्हे का सेहरा सॉन्ग प्ले किया गया। वहीं, विदाई के दौरान जब तेनु लेके मैं जावांगा सॉन्ग प्ले किया तो राघव भी अपनी दुल्हन को देख ये गाना गाने लगे। झीलों की नगरी उदयपुर में AAP से राज्यसभा सांसद Raghav chadha  एक्ट्रेस  Parineeti Chopda की शादी रविवार को हुईं । राघव-परिणीति शुक्रवार सुबह उदयपुर पहुंच गए थे । वेडिंग के लिए पर्ल व्हाइट थीम रखी गई थी । शादी में 4 राज्यों के मुख्यमंत्री और कई सेलेब्रिटी शामिल हुए ।

 

हमारी टीम के और लेखों को पढ़े

Karwa chauth 2023 date ;सुहागिनें जानें व्रत की तारीख, शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

 

 

Leave a Comment