Poonam Pandey death :नहीं रही पूनम पांडे ,कैंसर से हुई है उनकी मौत

Poonam Pandey death : Bollywood एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे को लेकर एक दिलचस्प खबर सामने आई है। फैंस ने एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में शेयर किया गया एक पोस्ट से हैरान हो गए। इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा गया है कि पूनम पांडे का निधन हो गया है। पूनम पांडे की मृत्यु सर्वाइकल कैंसर से हुई बताई जा रही है।

पूनम पांडे की PR टीम ने प्रतिक्रिया दी है की पूनम पांडे की पीआर टीम ने घोषणा की है। नायिका की पीआर टीम ने बताया कि वह अपने घर, कानपुर में थीं जब उन्होंने अंतिम सांस ली। पूनम पांडे के अंतिम संस्कार की कोई जानकारी अभी तक नहीं मिली है।

लोग पूनम पांडे न्यूज़ (Poonam Pandey death News) के इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को देखकर हैरान हो जाते हैं। नेटिजन्स का कहना है कि एक्ट्रेस का यह पोस्ट फर्जी है, जबकि कुछ लोग पूनम पांडे का खाता हैक कर रहे हैं। यद्यपि पूनम पांडे की पीआर टीम का मत अलग है।

पूनम पांडेय के इंस्टाग्राम खाते पर प्रकाशित पोस्ट में कहा गया है, ‘आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको बताना बहुत दुखद है कि सर्वाइकल कैंसर ने हमारी प्यारी पूनम को मार डाला। उनसे प्यार करने वाले सभी लोगों ने उनसे संपर्क किया। हम इस कठिन समय में स्वतंत्रता की मांग करेंगे और हमारे साथ शेयर की गई हर चीज के लिए उन्हें प्यार से याद करेंगे।

और पढे

fighter box office collection 5 day : फाइटर का पाँचवा दिन की कमाई

Leave a Comment