Patna Shukla review :आश्रम के भोपा स्वामी ने पटना शुक्ला मे अपने अभिनय से फिर जीता लोगों का दिल

Patna Shukla review , Patna Shukla story ,Patna Shukla budget , Patna Shukla ott release ,पटना शुक्ला के अभिनेता कौन है , पटना शुक्ला कब रिलीज हुई ।

Patna Shukla review : हाल ही मे रिलीज हुई पटना शुक्ला मे आश्रम के भोपा स्वामी ने एक बार फिर से अपने अभिनय से सुर्खियों मे बने हुए है । Hotstar OTT पर रिलीज हुई फिल्म ‘पटना शुक्ला’ में ‘आश्रम’ के ‘भोपा स्वामी’ यानी चंदन रॉय सान्याल ने  वकील के नए लुक से बवाल मचा दिया है ।

‘भोपा स्वामी’ की एक बार फिर रातों  किस्मत  चमक गई है । Disney hotstar पर रिलीज हुई फिल्म ‘पटना शुक्ला’ में ‘भोपा स्वामी’ यानी चंदन रॉय सान्याल का नए रोल देखने को मिल रहा है ।  ऐक्टर के वकील के इस नए रोल से ‘ पटना -शुक्ला ‘ में एक्टर द्वारा किए गए नए रोल से OTT पर एक बार फिर ‘ भोपा स्वामी ‘ के चर्चे होने लगे हैं ।

भोपा स्वामी का नया लुक क्यों सुर्खियों मे है ?

पटना शुक्ला मे रवीना टंडन ने अभी अपने नए लुक मे नजर आ रही है उन्होंने वकील के रोल को अपने किरदार मे ढाला । इस वेबसीरीज मे  चंदन रॉय ‘नीलकंठ मिश्रा’ जो एक वकील हैं वो ‘तन्वी शुक्ला’ से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं ।  बता दें कि ‘पटना शुक्ला’ दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म है । इस वेबसीरीज मे  सतीश कौशिक एक जज की भूमिका में नजर आ रहे है ।

 भोपा स्वामी ‘चंदन रॉय सान्याल’ को असली पहचान एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘आश्रम’ से मिली है। ‘आश्रम’ से फेमस चंदन रॉय ने भोपा स्वामी के रूप मे एक्टर सेकंड लीड रोल में हैं और चंदन ‘भोपा स्वामी’  बॉबी देओल के राइट हैंड बने हुए हैं । ‘आश्रम’ वेबसीरीज के अब तक 3 सीजन आ चुके हैं। और लोगों को चौथा सीजन लोगों को बेसब्री से इंजार है । तीनो सीजन में चंदन ‘भोपा स्वामी’ ने बखूबी अपना किरदार निभाया है।  

Patna Shukla story

आश्रम के भोपा स्वामी ने पटना शुक्ला मे अपने अभिनय से फिर जीता लोगों का दिल जीत लिया है । Patna Shukla review की बात करे तो इसकी कहानी की पूरी कहानी रिंकी छात्रा पर आधारित है  । रिंकी, तन्वी ‘रवीना टंडन’ के पास यह शिकायत लेकर आती है कि परीक्षा में उनके नंबरों के साथ छेड़छाड़ हुआ है और रिंकी अपनी परीक्षा की कॉपी को फिर से चेक कराना चाहती है । तन्वी उस लड़की के लिए फाइट करने को तैयार हो जाती है, और इसी केस के दौरान तन्वी वकील  का सामना नीलकंठ वकील से होता है जो भोपा स्वामी के नाम से जाने जाते है ।

Patna Shukla review

यह भी देखे

ashram season 4 kab release hoga

Leave a Comment