Wedding of Parineeti Raghav :राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी ,नवीन शुरूआत की प्रतीक्षा

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा

परिणीति राघव की शादी:

हम सभी के लिए शादी का दिन बहुत खास होता है, क्योंकि वेडिंग से जुड़ी सभी अपडेट उपयागार्पणियों के बंधन में बंधे हैं। हमारे प्यारे कलाकार राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा भी वेडिंग सीज़न में अपने नए जीवन की शुरुआत कर रहे हैं। अब दिल्ली में मेहंदी सेरेमनी के बाद उनकी शादी के विशिष्ट भागों का आयोजन हो रहा है।

परिणीति और राघव का प्रेम

लंबे समय से परिणीति और राघव के आपसी संबंधों की खबरें चर्चा का विषय रही हैं। वे एक दूसरे से प्यार करते हैं और भारत और बाहर घूमने का आनंद लेते हैं । 23 सितंबर को परिणीति और राघव की शादी का आयोजन होगा। दिल्ली में पहले मेहंदी सेरेमनी हुई है। हो रहे कुछ कार्यक्रमों का विवरण कुछ इस प्रकार है

लंच का समय: 12 बजे से 4 बजे तक भोजन होगा।
संगीत समारोह: 90 के दशक से प्रेरित संगीत सेरेमनी शाम को होगी। उदयपुर के द लीला पैलेस के गुआवा गार्डन में यह खास त्योहार मनाया जाएगा।
सेरेमनी: डिनर के बाद, चूड़ा सेरेमनी का आयोजन होगा. महाराजा सूट में चूड़ा सेरेमनी की रस्म की जाएगी ।

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की wedding places

24 सितंबर को द लक्स लेक पैलेस में राघव की सेहराबंदी की रस्म दोपहर 2 बजे होगी। बारात फिर होटल लेक पैलेस से होटल लीला पैलेस जाएगी। यह यात्रा बोट पर होगी। वेन्यू पर पहुँचने पर शाम छह बजे जयमाला, फेरे और विदाई की रस्में होंगी।

परिणीति और राघव की रिसेप्शन होटल लीला पैलेस के कोर्टयार्ड में ही ग्रैंड वेडिंग इवेंट के बाद होगी। दिल्ली की प्रसिद्ध प्रियंका चोपड़ा की मां और भाई भी यहां दिखे हैं। समाचारों के अनुसार, राघव चड्ढ़ा के कपड़े बनाने का श्रेय डिज़ाइनर पवन सचदेवा को जाता है।

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा शादी की तिथि

23 और 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में इन दोनों की शादी के विशेष कार्यक्रम होंगे।

आखिरकार, हम इस नवविवाहित जोड़े को शादी की खुशियों की कामना करते हैं। हम सब इस उत्साहपूर्ण कदम को एक नई शुरुआत की ओर बधाई देते हैं।

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी: नई शुरुआत

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का बेसब्री से इंतजार था, और 23 और 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में इस खास समारोह का आयोजन होगा।

शादी की प्रक्रिया की शुरुआत

इस खुशी के पहले कार्यक्रम के तौर पर मेहंदी सेरेमनी दिल्ली में आयोजित की गई, जो एक भव्य वातावरण में हुआ। इसके बाद, आजकल दिल्ली में उनकी शादी की विशिष्ट पार्टियों का आयोजन किया जा रहा है, जो 23 और 24 सितंबर को होंगे।

कौन है राघव चड्ढा ?

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा

पार्टी के सबसे युवा नेता के रूप में जाना जाने वाले राघव चड्ढा का राजनीतिक अनुभव व्यापक है। वे आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हैं और उनकी क्षमता और योगदान ने उन्हें वरिष्ठ नेताओं का दर्जा दिया है। वे दिल्ली-सीमावर्ती विधानसभा क्षेत्र से भी सांसद हैं।

राघव चड्डा के  व्यक्तिगत संबंध

लंबे समय से राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के प्रेम संबंधों की चर्चा चल रही है। चाहे वह एयरपोर्ट पर हो या मुंबई की गलियों में, ये दोनों अक्सर एक साथ दिखाई देते हैं। वहीं, परिणीति चोपड़ा को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टूडियो में देखा गया है, और उसके बाद से उनकी साथ होने की खबरें चल रही हैं।

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा

 

जिन लोगों को इन दोनों के साथ खुशी मिलेगी, उनके लिए यह दिन बहुत महत्वपूर्ण है। हम सभी उन्हें अपने नए जीवन की शुरुआत के लिए हार्दिक शुभकामनाएं देते हैं और उन्हें सुखमय जीवन की कामना करते हैं।

कृपया इस लेख को साझा करें और नीचे दिए गए टिप्पणी अनुभाग में अपने विचार व्यक्त करें। हमारे लेखों और अन्य सामग्री को पढ़ने के लिए निचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

Ganesh chaturthi : भगवान गणेश का आगमन 

 

Leave a Comment