karwa chauth mahendi के लिए 6 डिजाइन आपके पति को दीवाना बना सकती है ।

karwa chauth mahendi design :करवा चौथ हो या दिवाली हो इन त्योहारों पर मेहंदी लगाने का बड़ा ही महत्व होता है इस दिन सुहागिनें सारे शृंगार कर चाँद की पूजा करके और करवा चौथ व्रत कथा का पाठ करके अपने पति के लिए लंबी आयु की कामना करती है। हिंदू धर्म में त्यौहारों में महेंदी लगाना ट्रेंड्स में रहता है । मेहँदी से सुहागिन स्त्रीयों का शौंदर्य और भी बड़ जाता है। इस लेख लेखक के द्वारा बनायी गई मेहँदी डिज़ाइन आप अपने हाथों मे लगा सकते है ।

karwa chauth mahendi design

1 .मेहंदी डिजाइन

इस डिज़ाइन बड़ी ही सिंपल और सुंदर लेकिन है लेकिन देखने मे हाथ पूरा भरा दिखता है । जिसे आप बड़े ही आसानी से आप देख कर बना सकते है । यह कोहिनी से लेकर हाथ तक की डिज़ाइन पूरे लुक को ज़रूर चेंज कर देगी । इस डिज़ाइन के बीच में चक्र

karwa chauth mahendi

2. karwa chauth mehandi design

karwa chauth mahendi

इस मेहंदी डिजाइन से आपका पूरा लुक चेंज होने वाला है । इस मेहंदी डिजाइन को लगा कर करवाचौथ या दिवाली के दिन अपने सौन्दर्य मे चार चाँद लगा सकते है । आप इस डिजाइन को अपने मित्र की सगाई और शादी मे भी उपयोग कर सकते है

3. karwa chauth Mahendi latest design

karwa chauth mahendi

Karwa Chauth latest Mahendi design की बात करे तो इस मेहंदी डिजाइन को आप ट्राइ कर सकते है । इस डिजाइन को बनाने मे समय लग सकता है लेकिन यह डिजाइन जिसमे कमाल फूल और पत्तिया बनी हुई है निश्चित रूप से आपके लुक को १०० प्रतिशत चार चाँद लगाने वाली है । इस मेहंदी डिजाइन को आप पास के ब्यूटी पार्लर मे जा कर या यदि आपके किसी मित्र या सहेली को मेहंदी बनानी आती है तो उसकी मदत ले सकते है।

Karwa chauth 2023 date ;सुहागिनें जानें व्रत की तारीख, शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

4. mehandi design

karwa chauth mahendi

इस मेहंदी डिजाइन को आप अपने घर बना सकते है । यह डिजाइन देखने मे सिम्पल और सुंदर लग रही है । इस मेहंदी डिजाइन को लगाना बहुत ही आसान है ।

5. mehandi Design latest

karwa chauth mahendi

करवा चौथ के दिन किसको अच्छा नहीं लगता और महिलाये अपने सौन्दर्य को बढ़ाने के लिए मेहंदी रखना पसंद करती है ।ऊपर दी गई सरल और सुंदर मेहंदी डिजाइन को बना कर सुहागने और सुंदर लग सकती है।

6. Festival mehandi design

karwa chauth mahendi

और पढे

karwa chauth 2023 : करवा चौथ के दिन दम्पति को क्यों नहीं बनाना चाहिए शारीरिक संबंध

Leave a Comment