“Jawan”Shahrukh Khan announced ” एक ख़रीद और एक मुफ़्त पाये टिकिट्स Jawan के प्रॉमोशन के लिए

 

Jawan

यह पेशकश Thursday , Friday और Saturday के लिए ऑनलाइन बुक की गई टिकट्स के लिए मान्य होगी।
28.09.23, सुबह 09:56 बजे प्रकाशित
Jawan की टिकट्स अब ‘खरीदें 1 पाएं 1 मुफ़्त’ योजना के तहत उपलब्ध होंगी, Shahrukh khan ने Wednesday को घोषणा की, उन्होंने अपने #AskSRK सत्र के दौरान कहा कि आने दिनों में इस कार्रवाई-मनोरंजन टिकट्स पर कुछ छूट हो सकती है।”

यह पेशकश केवल बुकमाइशो द्वारा की गई इंटरनेट बुकिंग्स के लिए मान्य है, जिन्हें BookMyShow, PayTM Movies, PVR-INOX और Cinepolis के माध्यम से गुरुवार, शुक्रवार और शनिवार के लिए टिकट्स बुक किए गए हैं।

Jawan, जिसमें नयंथारा और विजय सेठुपति भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं, 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। फिल्म ने 21 दिनों में भारत में 578.6 crore रुपये का बड़ा कलेक्शन किया है और अब यह 600 crore रुपये के पास पहुंच रही है। राष्ट्रीय सीमाओं को पार करके, अटली के निर्देशन में बनी फिल्म ने पहले ही दुनियाभर में 1022 crore रुपये का कलेक्शन किया है, जिससे इसे एक वैश्विक blockbuster के रूप में स्थायी किया गया है।
Red chillies entertainment द्वारा प्रस्तुत और गौरी ख़ान के निर्मित, जवान में संया मल्होत्रा, प्रियमाणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्या, लेहर ख़ान, आलियाह क़ुरेशी, रिधि डोगरा, सुनील ग्रोवर, और मुकेश छाबड़ा, साथ ही दीपिका पदुकोण और संजय दत्त के केमियो भी हैं।

जाने Jawan मूवी की सारी डिटेल

JAWAN BOX OFFICE COLLECTION : SUNDAY पर शाहरुख खान की फिल्म JAWAN ने 18 दिनों में 979 करोड़ को पार किया

Leave a Comment