Himanshi-Asim breakup : Big Boss 13 के लव बर्ड्स असीम रियाज और हिमांशी खुराना का हुआ ब्रेकअप:

Himanshi-Asim breakup ,असीम रियाज और हिमांशी खुराना की प्रेमकहानी , असीम रियाज ब्रैकप , हिमांशी खुराना ब्रैकप, असीम age ,(asim riaz girlfriend, asim riaz net worth ,asim riaz relationships,asim riaz age,himanshi khurana relationships, himanshi khurana net worth,)

Himanshi-Asim breakup
Himanshi-Asim breakup

.

बिग बॉस की एक और लव स्टोरी पर फुलस्टॉप लग गया हैं। पहले सिडनाज , पारस महिरा और अब असीम रियाज और हिमांशी खुराना ।

अब वो दोनो साथ नही है इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी हैं। तीन साल से ज्यादा समय तक डेट करने वाला कपल ,शो में खूब चर्चा में रहा । हिमांशी ने अपनी पोस्ट में लिखा है ‘ हां मैं और आसिम अब साथ नही हैं लेकिन हमने जितना समय साथ बिताया वो बहुत खूबसूरत और खास था।

हमारा साथ अब यही खत्म होता हैं।हमारे रिश्ते का सफर बहुत अच्छा था। अब हम लोग अपनी अपनी लाइफ में आगे बड़ रहे हैं। अपने अपने धर्मो का सम्मान करते हुए कई धार्मिक मान्यताओं को मद्दे नजर रखते हुए हम अपने प्यार का त्याग कर रहे हैं। हमारे मन में एक दूसरे के लिए अब कुछ नहीं हैं ।हम आपसे हमारी प्राइवेसी की सम्मान करने की इच्छा व्यक्त करते हैं।

जाने कौन है असीम रियाज

Himanshi-Asim breakup क्या है वजह

हिमांशी ने असीम के लिए अपनी शादी तक तोड़ दी थी,लेकिन अब धर्म का हवाला देकर रिश्ता ही खत्म कर दिया। इस बात से फंस को झटका लगा हैं वह इस सदमे से उभरने की kosis कर रहे है क्योंकि इस कपल के लाखो दीवाने थे। एक्ट्रेस ने ब्रेकअप का कारण तो बताया ही साथ ही कहा हम दोनो में एक दूसरे के लिए कोई नफरत की भावना नहीं हैं इसके बाद लोगों ने अपने रिएक्शन दिए कुछ ने तो एक्ट्रेस को जिम्मेदार ठहराया हैं।

Sofia Ansari Net worth 2023 : रील बनाकर कितना कमाती है सोफिया अंसारी ।

कितने साल में टूटा रिश्ता

बिगबॉस के सीजन 13 में कई‌ जोड़ियां बनी जो दर्शकों को बहुत पसंद भी आई उनमे से एक जोड़ी थी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी। इस जोड़ी को फैंस ने काफी प्यार दिया। फैंस उन्हें Asimanshi कह कर बुलाते थे। हिमांशी बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट थी। दोनो के फोटो और वीडियो काफी वायरल होते थे । आसिम पूरे सीजन हिमांशी के साथ फ्लर्ट करते दिखे। बाद में हिमांशी ने अपनी इंगेजमेंट तोड़ कर असीम के साथ आने का फैसला लिया। बिग बॉस के घर में ही असीम ने हिमांशी को प्रपोज किया था शो से निकलने के बाद दोनो साथ रहे, लेकिन अब दोनों ने अपना रिश्ता ऑफिशियल तोड़ दिया हैं।

डिलीट किया एक्स अकाउंट ,दी सफाई

Himanshi-Asim breakup अपने एक्स अकाउंट पर हिमांशी ने लिखा है यह मेरा आखिरी बयान है जो यह सुनिश्चित करता है की मैं एक धर्मनिरपेक्ष व्यक्तित्व हुं। मैं किसी भी धर्म का अपमान नही कर रही हूं..। मैने सिर्फ अपना धर्म चुना है’ मैं नहीं चाहती हूं की कोई आसिम को ब्रेकअप के लिए दोषी ठहराए और मैं ये भी नहीं चाहती की आप में से कोई मेरे खिलाफ भी कुछ बोले मैंने कोशिश की लेकिन मुझे खेद है की आप लोगों ने उसे दुसरे तरीके से लिया ।

और पढे

jannat toha twitter viral video : जन्नत तोहा बांग्लादेशी लड़की का क्यों हुआ यूट्यूब वायरल वीडियो ।

raj kundra viral video : क्यों राजकुंद्रा का विडिओ हुआ वाइरल

1 thought on “Himanshi-Asim breakup : Big Boss 13 के लव बर्ड्स असीम रियाज और हिमांशी खुराना का हुआ ब्रेकअप:”

Leave a Comment