Govinda first movie इल्जाम से शुरू किया था अपना कैरियर

Govinda first movie : गोविंदा का नाम आज कल चर्चा का विषय बना हुआ है । लोकसभा चुनाव 2024 से पहले अभिनेता गोविंदा गुरुवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हो गए है ।90 के दशक जाने माने सबके पसंदीदा ऐक्टर गोविंदा लोगों के दिलों में बसे हुए थे । उनकी लगभग सारी फिल्म सिनेमा जगत मे हिट होती थी. डांसिंग स्टाइल से लेकर  उनकी एक्टिंग के दीवाने लोग हमेशा सिनेमा जगत मे सुर्खियों मे रहते थे । उस दौर में गोविंदा ने अपने स्टाइल और डांस से दौलत कमाई थी । Govinda first movie  की बात करे तो इल्जाम से उन्होंने अपना पहला कदम रखा था ।

Govinda 90’s movie

गोविंदा ने एक बार बॉलीवुड मे कदम रखा तो पीछे मुड़कर नहीं देखा उनकी 90 दशकों की  फिल्मों मे 1989 की एक्शन फिल्म ताकतवार , में शोला और शबनम (1992),आंखें (1993), राजा बाबू (1994), कुली नंबर 1 (1995), साजन चले ससुराल (1996), हीरो नंबर 1 (1997), दीवाना शामिल हैं। मस्ताना (1997), बड़े मियां जैसे मूवी मे अभिनय कर सिनेमा जगत मे सबके दिलों मे राज करने लगे थे ।

Govinda first movie

Govinda first movie इल्जाम की कहानी क्या थी?

गोविंदा ने इस मूवी मे गरीब अजय नाथ के नाम पर अभिनय किया है और गरीब अजय की मुलाकात अमीर आरती से होती है और दोनों में प्यार हो जाता है। शादी करने की उनकी उम्मीदें उनके बीच पैदा होती है लेकिन उनकी यह तैयारी फेल हो जाती है । जब आरती के पिता धनराज जो की प्रेमचोपडा है अजय और आरती की शादी का  विरोध करते हैं क्यों की गोविंद बहुत गरीब होते है । आरती की जिंदगी से गोविंदा (अजय ) गायब हो जाते है और आरती का दिल टूट जाता है लेकिन आरती अजय के प्यार मे पागल हो जाते है । कई महीनों बाद, एक विजय नाम के लड़के से मुलाकात होती है फवोह बिल्कुल विजय जैसा दिखता है । आरती को पता चलता है कि वह एक बहन, लक्ष्मी, अपनी मां और एक बड़े भाई, इंस्पेक्टर सूरज प्रसाद के साथ रह रहा है।

यह भी पढ़े

Game changer heroine : जाने गेम चैन्जर मूवी कब होगी रिलीज

12th fail movie budget से नहीं इसकी कहानी ने बनाई है अपनी पहचान ।

Leave a Comment