Game changer heroine : जाने गेम चैन्जर मूवी कब होगी रिलीज

Game changer heroine : लंबे समय से चर्चित आने वाली फिल्म “गेम चेंजर” को भारत में सितंबर 2024 में रिलीज़ किया जाएगा । गेम चेंजर मूवी ‘गेम चेंजर’ राजनीतिक कहानी के ऊपर बनाई गई है । अगर बात करे गेम चेंजर हेरोइन के बारे मे  इस मूवी मे कियारा आडवाणी ने अपने प्रमुख रोल मे नजर आ रही है ।

गेम चेंजर मूवी मे अभिनेता राम चरण और Game changer heroine अभिनेत्री कियारा आडवाणी स्टारर गेम चेंजर पर पिछले कुछ समय से काम चल रहा था । गेम चेंजर का हाल ही में फिल्म का पहला गाना ‘जरागांडी’ रिलीज हुआ है  गाना रिलीज होते ही तुरंत हिट हो गया,  फिल्म के निर्माता दिल ‘राजू’  ने संकेत दिया कि गेम चेंजर इस साल रिलीज़ होगी और छह महीने से भी कम समय में रिलीज़ हो सकती है। हैदराबाद में गेम चेंजर मूवी के एक कार्यक्रम में ‘दिल राजू’  ने रिलीज डेट का संकेत दिया।

फिल्म निर्माता ने कहा कि फिल्म पांच महीने के अंदर सिनेमाघरों में होगी, शायद  ऐसा प्रतीत होता है कि वह सितंबर में रिलीज की तारीख की ओर इशारा कर रहे थे । राजू ने यह भी खुलासा किया कि जरागांडी पहला गाना है । उन्होंने कहा कि फिल्म में पांच गाने होंगे, जिनमें से तीन चार्ट टॉपर होंगे ।

Game changer heroine

game changer movie story

‘गेम चेंजर’ की कहानी एक राजनीतिक कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां एक ईमानदार भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) अधिकारी शासन में बदलाव लाने के लिए निष्पक्ष चुनावों के माध्यम से राजनीतिक भ्रष्टाचार से लड़ता है।

game changer मूवी का जरागांडी’ गाना

गेम चेंजर मूवी का गाना “जरागंडी” ‘थमन एस’ द्वारा लिखा गया है और इसमें अनंत श्रीराम ने इस गाने मे अपनी आवाज दी हैं। यह गाना प्रभुदेवा द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है और इस गाने में दलेर मेहंदी और सुनिधि चौहान ने अपनी आवाज दी है।

इस गाने को सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) को 39वें बर्थडे पर रिलीज किया गया है । Game changer heroine एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इस गाने मे अच्छा परफॉरमेंस करती नजर आ रही है ।

यह भी पढ़े

John Abraham ki आने वाली एक्शन मूवी Vedaa teaser रिलीज से दर्शकों के बीच खुशी की लहर

shaitaan movie budget : शैतान मूवी की स्टोरी में कोई दम नहीं , देखना है बिलकुल बेकार

12th fail movie budget से नहीं इसकी कहानी ने बनाई है अपनी पहचान ।

Leave a Comment