fighter box office collection 5 day : फाइटर का पाँचवा दिन की कमाई

इस आर्टिकल मे हम fighter box office collections, fighter story , fighter movie cast के बारे मे चर्चा करेंगे ।

fighter box office collection : सिद्धार्थ आनंद की फाइटर बॉक्स ऑफिस पर सफलता जारी है। Sacnilk के अनुसार, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ने पांचवें दिन (सभी भाषाओं में) ₹ 8 करोड़ की कमाई की। रिपोर्ट बताती है कि फिल्म ने कुल मिलाकर 126.50 करोड़ रुपये कमाए हैं। इस फिल्म में रितिक रोशन स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी और दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिनी की भूमिकाएं हैं, जो एक्शन से भरपूर है। फाइटर में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी वायुसेना के अधिकारी की भूमिका निभाते हैं। पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत ने किए गए हवाई हमले से यह फिल्म प्रेरित है।

Sacnilk के अनुसार, “फाइटर” ने अपने पांचवें दिन पूरे भारत में सभी भाषाओं को ध्यान में रखते हुए लगभग ₹8.00 करोड़ की शुद्ध कमाई की, जिससे इसका कुल संग्रह ₹126.50 करोड़ तक पहुंच गया।

fighter box office collection

जैसा कि ने बताया Sacnilk रिपोर्ट के अनुसार , इससे पहले “फाइटर” ने अपने शुरुआती चार दिनों में सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन किया था और भारत में ₹118.50 करोड़ का अनुमानित शुद्ध राजस्व अर्जित किया था।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, “फाइटर ने अपने विस्तारित सप्ताहांत में प्रभावशाली प्रदर्शन किया है।” गणतंत्र दिवस की छुट्टी के बाद शनिवार और रविवार को ट्रेंडिंग ने निश्चित रूप से उत्साह और आशा जगाया है..।

fighter box office collection days

fighter box office collection गुरुवार को 24.60 करोड़ रुपये, शुक्रवार 41.20 करोड़ रुपये, शनिवार 27.60 करोड़ रुपये और रविवार 30.20 करोड़ रुपये है। कुल 123.60 करोड़ रुपये फाइटर का कार्यक्षेत्र स्पष्ट रूप से अलग है।

जबकि शहरी केंद्र अच्छे से अच्छे हैं, बड़े पैमाने पर पॉकेट या एकल स्क्रीन ने अपनी वास्तविक क्षमता नहीं दोहन की है। विस्तारित सप्ताहांत के बाद, व्यापार को महानगरों, गैर-महानगरों और शहरी क्षेत्रों में मजबूत बनाए रखना चाहिए। सोमवार से फाइटर की असली परीक्षा शुरू होगी।

फाइटर की कहानी क्या है ?

यह फिल्म पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बालाकोट शहर पर भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा किए गए बालाकोट हवाई हमले पर केंद्रित है।इस प्रतिक्रियावादी हवाई हमले में विशेष रूप से जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के कथित सबसे बड़े शिविर को निशाना बनाया गया था। यह सैन्य अभियान जम्मू-कश्मीर में एक आतंकवादी हमले की प्रतिक्रिया था, जिसमें लगभग ४० सीआरपीएफ जवानों की जान गई थी।

दीपिका पादुकोण की यह फिल्म सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में अपनी तीसरी किस्त है। 2008 में अभिनेत्री और निर्देशक ने “बचना ऐ हसीनों” और 2023 में सुपर सफल “पठान” बनाया था।

और पढ़े

RRB Assistant Loco Pilot ALP CEN 01/2024 पद के लिए करें आवेदन

Bikaner Airshow : 1 फरवरी को नाल हवाई पट्टी से सूर्य किरण करेंगे एयर शो

UPI new rule : 2024 के लिए UPI भुगतान के नए नियम – आपके लिए क्या जानना जरूरी है

1 thought on “fighter box office collection 5 day : फाइटर का पाँचवा दिन की कमाई”

Leave a Comment