Dr Vivek Bindra news :पत्नी के मारपीट के आरोप में मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर केस हुआ दर्ज

Dr Vivek Bindra news , age , net worth, wife name , wife F.I.R ,marriage , yanika Bindra , motivational speaker dr Vivek Bindra kaun hai , कौन है विवेक बिंद्रा , पत्नी का मामला क्या है , विवेक बिंद्रा की लेटेस्ट न्यूज़ , एफआईआर विवेक बिंद्रा , विवेक बिंद्रा पत्नी FIR , जाने क्या है मामला ।

Dr Vivek Bindra news :नोएडा पुलिस ने डॉ विवेक बिंद्रा मोटिवेशनल स्पीकर के ख़िलाफ़ केस दर्ज किया है । नोएडा पुलिस ने बताया की उनकी शादी दिसंबर 2022 में हुई थी और उनके ऊपर उनके पत्नी को मारने पीटने के आरोप है । डॉ विवेक बिंद्रा की पत्नी यानिका बिंद्रा है उनके भाई वैभव क्वात्रा ने विवेक बिंद्रा के ख़िलाफ़ केस दर्ज किया है ।

बता दें मोटिवेशनल स्पीकर डॉ विवेक बिंद्रा हमेशा स्टार्टअप बिज़नेस को लेके सुर्ख़ियों में रहते है उनके आईबीसी IBC प्लान से कई लोग अपनी रोज़ी रोटी चला रहे है । उनके बिज़नेस प्लान से भारत ही भी बल्कि विदेशों में भी चर्चा रहती है ऐसे में इतनी ख्याति प्राप्त कर चुके डॉ विवेक बिंद्रा के खिलाओ केश दर्ज करना उनके कैरियर पर बहुत बुरा असर दिखेगा ।

Dr Vivek Bindra news

डॉ विवेक बिंद्रा कौन है

डॉ विवेक बिंद्रा एक मोटिवेशनल स्पीकर है और एक बड़े बिज़नेस मैन है उनकी कंपनी का नाम “बड़ा बिज़नेस”है । उनके वीडियो हमेशा बिज़नेस को बड़ाने और नये नये स्टार्ट अप शुरू करने के आईडिया के ऊपर रहते है । इनकी टीम में युवाओ की संख्या काफ़ी है अभी कुछ दिन पहले इन्होंने 10 दिन में एमबीए कैसे करे इसकी सोशल मीडिया और न्यूज़ में काफ़ी चर्चा का विषय बन हुआ था ।

Dr Vivek Bindra news

डॉ विवेक बिंद्रा के पत्नी के क्या आरोप लगाये (Dr Vivek Bindra news)

डॉ विवेक बिंद्रा की पत्नी है जो दिल्ली की निवासी है उनके बीच विवाद की घटना सामने आयी है जिसकी जाँच नोएडा पुलिस के रही है जिसका समाधान क़ानूनन किया जा सकता है यह घटना उनके विवाह के एक दिन पहले की बताई जा रही है ।

डॉ विवेक बिंद्रा और संदीप माहेश्वरी के बीच विवाद

डॉ विवेक बिंद्रा और संदीप माहेश्वरी कंट्रोवर्सी इस समय चल रही है जिसकी चर्चा काफ़ी चल रही है । विवेक बिंद्रा और संदीप माहेश्वरी दोनों ही अच्छे मोटिवेशनल स्पीकर है और ब्यावसायी भी है दोनों ने एक दूसरे के ऊपर फ़र्ज़ी (स्कैम बिज़नेस ) का आरोप लगाया है और इन दोनों मोटिवेशनल स्पीकर की चर्चा सोशल मीडिया और यूट्यूब पर काफ़ी ट्रेंड में है ।

देखे वीडियो ,क्या है डॉ विवेक बिंद्रा डोमेस्टिक वायलेंस केस

और पढे

कौन हैं आयशा खान ? मुन्नावर फरुकी पर क्या आरोप लगाया है ?

डंकी ने बॉक्स ऑफिस में मचाया तहलका कमाए करोड़ों रुपए

1 thought on “Dr Vivek Bindra news :पत्नी के मारपीट के आरोप में मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर केस हुआ दर्ज”

  1. Consumer Case already filled against Vivek Bindra MLM business

    BADA BUSINESS PVT. LTD. DELHI V/S PARMAR ROHITSINH RAJENDRASINH
    PARMAR ROHITSINH RAJENDRASINH filed a consumer case on 29 Jun 2022 against BADA BUSINESS PVT. LTD. DELHI in the Surendranagar Consumer Court. The case no is CC/21/357 and the judgment uploaded on 30 Jun 2022.

    Bada Business is owned by Vivek Bindra

    https://www.consumercourt.in/judgment/bada-business-pvt.-ltd.-delhi_vs_parmar-rohitsinh-rajendrasinh

    Reply

Leave a Comment