कौन थी डॉली सोही जिनका 47 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से निधन

टीवी शो ‘झनक’ और ‘भाबी’ के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री डॉली सोही का शुक्रवार सुबह गर्भाशय ग्रीवा के कैंसर के कारण नवी मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया।

डॉली सोही के निधन से उनके दोस्तों और सहयोगियों को झटका लगा है। डॉली की बहन अमनदीप सोही का एक दिन पहले निधन हो गया था। अमनदीप की मृत्यु पीलिया से हुई जबकि डॉली का गर्भाशय ग्रीवा के कैंसर से जूझने के बाद निधन हो गया।
डॉली, जिसे लगभग छह महीने पहले गर्भाशय ग्रीवा के कैंसर का पता चला था ।  उनके भाई मनप्रीत ने कहा , “डॉली नहीं रही । आज सुबह लगभग 4 बजे उनका निधन हो गया। उन्हें गर्भाशय ग्रीवा का कैंसर था, जो उनके फेफड़ों में फैल गया था। हमने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था क्योंकि उसकी तबीयत बिगड़ गई थी।

डॉली सोही


टीवी शो झनक में डॉली के साथ काम करने वाली अभिनेत्री काजल पिसल ने बताया, “मुझे नहीं पता कि कैसे प्रतिक्रिया देनी है। डॉली की मौत चौंकाने वाली है और उसकी बहन अमनदीप की भी। यह बहुत दुखद है और मैं जो महसूस कर रही हूं उसे व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।

डॉली सोही जिन्हें लगभग छह महीने पहले गर्भाशय ग्रीवा के कैंसर का पता चला था, इस बीमारी का इलाज करा रही थी । अपोलो अस्पताल में सुबह करीब 4.00 बजे उनका निधन हो गया। उन्हें गर्भाशय ग्रीवा का कैंसर था जो उनके फेफड़ों में फैल गया था। हमने उसे कल रात अस्पताल में भर्ती कराया था क्योंकि उसकी तबीयत बिगड़ गई थी।

डॉली के कुछ उल्लेखनीय प्रदर्शनों में ‘कुसुम’, ‘मेरी आशिकी तुम से ही’, ‘कुमकुम भाग्य’ और ‘परिणीति’ जैसे टीवी शो शामिल हैं। डॉली का अंतिम संस्कार दोपहर में किया जाएगा।

यह भी पढे

पेट्रोल की कीमत से परेशान है तो चिंता न ले अब बायोगैस से चलेगी Maruti Brezza CBG , जानें कीमत

Leave a Comment