Dawood Ibrahim dead – दाऊद इब्राहिम की ज़हर खाने से हुई मौत जाने कौन है छोटा शकील

Dawood Ibrahim dead:भारत के मोस्ट वांटेड आदमी  दाऊद इब्राहिम अब ज़हर खाने से उनकी मौत हो गई इसकी की खबरें छड़ी तरफ़ फैले हुई है हर मीडिया ने दाऊद के मौत कीखबर की सच्चाई बताई है बात दे दाऊद के करीबी  छोटा शकील ने अपने बॉस की जहर देकर मौत की खबरों को बेबुनियाद अफवाह बताया है 

उन्होंने कहा कि दाऊद पुरी तरह से  स्वस्थ है और उनकी यह खबर ग़लत फैल रही है बात दे  दाऊद को किसी के द्वार जहर दिए जाने की अफवाहेंभारत और पाकिस्तान दोनों पड़ोसी मुल्कों में में सोशल मीडिया पर फैल रही थीं।

दाऊद इब्राहिम के मौत की अफ़वाह 

दाउद की मौत की अफ़वाह की को बल देते हुए कई पाकिस्तानी पत्रकारों ने भीइस बारे में ट्वीट किया थाआईएसआई का मेहमान है दाऊद टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, खुफिया सूत्रों ने दाऊद इब्राहिम को उसके किसी सहयोगी द्वारा जहर दिए जाने कीसंभावना से भी इनकार किया है. इसका मुख्य कारण यह है कि दाऊद लंबे समय से पाकिस्तानी एजेंसियों का मेहमान बनकर कड़ी सुरक्षा में रह रहा है।उनके वफादार आदमी उन्हें सुरक्षा प्रदान करते हैं दाऊद पाकिस्तानी एजेंसी के लिए एक संपत्ति है, जो उसे भारत के खिलाफ जिहादी आतंक के हथियारके रूप में देखती है आईएसआई दाऊद पर कड़ी नजर रखती है, क्योंकि वह अमेरिका के भी रडार पर है।

Dawood Ibrahim dead -क्या अभी जिंदा है दाऊद 

रिपोर्ट के अनुसार दाऊद की मौत की खबर अफ़वाह है बस इसकी कोई ठोस खबर अभी मिली नहीं है । हो सकता है कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया हो, हालांकि, इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि उन्हें हाल ही में किसी सैन्य अड्डे के अस्पताल में भर्ती कराया गया हो। हाल के दिनों मेंपाकिस्तान में अज्ञात हमलावरों ने भारत के कई दुश्मनों को मौत के घाट उतार दिया है. zee न्न्यूज़ के रिपोर्ट के अनुसार   पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी को चिंता है कि भारत में 2024 के लोकसभा चुनाव है और उनकी कुछ संपत्तियों को ‘हिट’ किया जा सकता है । 

Dawood Ibrahim dead

कौन है दाऊद इब्राहिम

दाऊद 1993 में मुंबई के बम धमको का मास्टरमाइंड है । दाऊद की ताज़ी खबर में उनके ज़हर से मौत की खबर सामने आयी थी । जी न्यूज़ की एक आर्टिकल में बताया कि पान्किस्तान में यह भी दावा किया गया कि पाकिस्तानी क्रिकेट के दिग्गज जावेद मियांदाद को नजरबंद कर दिया गया है।वह अंडरवर्ल्ड डॉन का भी करीबी है। 1993 के मुंबई बम धमाकों के मास्टरमाइंड दाऊद को पाकिस्तान ने पनाह दी है, लेकिन वह अपनी धरती पर उसकीमौजूदगी से इनकार करता है। भारतीय खुफिया विभाग का मानना है कि शकील कराची के क्लिफ्टन इलाके में भी मौजूद है, लेकिन पाकिस्तान इससेइनकार करता है । 

Dawood Ibrahim dead, Dawood Ibrahim latest news

और पढ़े

Aadhar card image update : अब स्मार्टफोन से बदलें आधार कार्ड की इमेज, जानें ऑनलाइन प्रोसेस

Kia Sonet Facelift 2024 : कीआ की नई कार हुई न्लॉच जाने कब से शुरू होगी बुकिंग

Leave a Comment