Bigg boss Tamil season 7 : कमल हासन ने दी लॉन्च की तारीख, उत्साह को दोगुना करने का वादा किया।

Bigg boss Tamil season 7 का आगाज

Bigg boss Tamil season 7 बड़े ही उत्साह से इंतजार किए जा रहे हैं, विजय टीवी के प्रसिद्ध रियलिटी शो, बिग बॉस तमिल का सातवां सीज़न। इसे प्रशंसकों की पूरी तरह से तैयारी के साथ देखा जा रहा है, जिससे प्रशंसकों की उत्सुकता में इजादा हो रहा है। कमल हासन द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो ने अपने पिछले संस्करणों में भारी संख्या में लोगों को मोहित किया है और सातवां संस्करण भी एक नई रोमांचक यात्रा का आश्वासन देता है।

शो की शानदारी तकनीकी विवाद और जादू से भरी हुई है, और इसका सतत लोकप्रियता में इसका बड़ा हाथ है। जैसे ही शो अपने भव्य प्रीमियर के लिए तैयार हो रहा है, बिग बॉस तमिल सीजन 7 के प्रतियोगियों की पुष्टि की गई सूची सामने आ गई है। इस सीज़न के लिए तैयार हो रहे प्रतियोगियों की सूची में कूल सुरेश, लेखक बावा चेल्लादुरई, बब्लू पृथ्वीराज, युगेंद्रन, और रवीना दाहा शामिल हैं, जो बिग बॉस के प्रसिद्ध घर में कदम रखेंगे।

Bigg boss Tamil season 7

इस सीज़न में बड़े बदलाव का सामना होगा, क्योंकि दो बिग बॉस घरों की शुरूआत होने जा रही है, जिसमें कुल 20 प्रतियोगी भाग लेंगे। यह नया और रोमांचक परिवर्तन नए सीज़न के लिए एक और उत्साह भरा प्रस्ताव प्रस्तुत करता है। इस सीजन में शामिल होने वाले प्रतियोगियों की कुछ नामचीन व्यक्तित्व हैं, जो दर्शकों को नए रंग दिखाने का वादा कर रहे हैं।

90 के दशक के प्रिय अभिनेता बब्लू पृथ्वीराज भी इस सीज़न के प्रतिभागियों में शामिल हैं, जो हाल ही में धारावाहिकों में अभिनय करने के लिए उत्सुक हैं। उनका आगमन फैंस को उत्साहित कर रहा है, क्योंकि उन्होंने सिनेमा में सीमित अवसरों के बावजूद अपने अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बना ली है।

Bigg boss Tamil season 7

बिग बॉस तमिल सीजन 7 ने पहले ही से अपने आदर्शवादी दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है, और इस सीजन की उत्सुकता ने इसे एक और सफल संस्करण बना दिया है। धारावाहिक में हस्तियों और सामान्य लोगों की व्यापक रूचि को ध्यान में रखते हुए, बिग बॉस एक बार फिर से उत्साह से देखे जाने का प्रमिला बना रहा है

पिछले सीजन में बिग बॉस तमिल ने टीवी अभिनेता मोहम्मद अज़ीम के जीतने के साथ समाप्त होने का अनुभव किया। इसके साथ ही, विक्रमन शो ने लोगों के बीच अपनी पॉपुलैरिटी को बढ़ाने में सफलता प्राप्त की। सीजन 6 की तरह, यह भी विवादों से भरा रहा, और इसमें 105 दिनों तक 21 प्रतियोगी शामिल थे। शिविन, असल कोलारू, धनलक्ष्मी, एडीके, मैना नंदिनी, और अमुधवनन जैसे प्रतियोगी ने इस सीजन में भाग लिया और शो में अपनी मार्क छोड़ी।

Tamil big boss season 7 के प्रतियोगी

Ravina daha Bigg boss Tamil season 7 contestants

Bigg boss Tamil season 7

रवीना दहा Bigg boss Tamil season  7 के प्रतियोगी है I

Bigg boss Tamil season 7

रवीना ने विष्णु विशाल की ‘राटसासन’ में एक यौन शोषण पीड़िता की भूमिका में अपने बोल्ड अभिनय के लिए पहचान बनाई। उनके बाद, उन्होंने Instagram पर 1.7 मिलियन फॉलोअर्स के साथ पॉप्युलरिटी हासिल की। वह तमिल टीवी सीरियल्स में ‘पूवे पूचुदवा’, ‘करैक्कल अम्मैयार’, ‘शांति निलय’, और ‘मौना रागम सीजन 2’ में नजर आई हैं।

Nivisha -Bigg boss Tamil season 7 contestants

Bigg boss Tamil season 7

निविषा Bigg boss Tamil season 7 की प्रतियोगिनी। एक छोटे पर्दे की कलाकार, जो इंस्टाग्राम पर भी प्रसिद्ध है, निविषा पहले से ही विजय टीवी के रियलिटी शो का हिस्सा थीं। उन्होंने ‘ईरमाना रोजवे’ सीरियल के माध्यम से पहचान बनाई। उनके तमिल सीरियल ‘मलर’ से बाहर जाने के बारे में अफवाहें भी हैं कि वह आने वाले ‘बिग बॉस तमिल’ के सीजन में शामिल हो सकती हैं।

Ananya Rao –Bigg boss Tamil season 7 contestants

Bigg boss Tamil season 7

Bigg boss Tamil season 7

अनन्या राव  प्रसिद्ध इंस्टाग्राम सेलिब्रिटी हैं, जिनकी रील्स में उनकी जुड़वा बहन अपूर्वा राव के साथ दिखाई देती हैं। उन्होंने कई कमर्शियल्स और कच्चीपूड़ि नृत्य में अपना प्रदर्शन किया है और रियलिटी शो ‘IRL – इन रियल लव’ के माध्यम से देशव्यापी मशहूरी प्राप्त की है, जिसमें उन्होंने मॉडर्न रोमांस को दिखाया।

Maya krishanan -Bigg boss Tamil season 7 contestants

Bigg boss Tamil season 7

माया कृष्णन एक मॉडल और अदाकारा हैं, जिन्होंने ‘विक्रम’ में छोटी सी भूमिका के रूप में अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने गौतम मेनन की फिल्म ‘ध्रुव नक्षत्र’ में भी काम किया है और वेब सीरीज ‘टाइम एन्ना बॉस’ में भी दिखाई दी है।

जोविका वनीथा (Jovika Vaneetha )- Bigg boss Tamil season 7 contestants

Bigg boss Tamil season 7

विजयकुमार की बेटी है और ‘बिग बॉस तमिल सीजन 3’ के प्रस्तुतीकरण के लिए जानी जाती थी। वह अब अपनी माँ के YouTube चैनल का हिस्सा है और खतरनाक खाद्य पकाने के वीडियो बनाती है, जिसमें उनकी एक बड़ी फॉलोइंग है।

बावा चेल्लादुरै ( baba chelladure) –Bigg boss Tamil season 7 contestants

Bigg boss Tamil season 7

एक प्रमुख तमिल लेखक है, जिन्होंने अपनी कहानियों के लिए तिरुवेनमलै में पहचान बनाई है। उन्होंने कई लोकप्रिय फिल्मों में काम किया है और एक समाजवादी भी हैं, जो दलित मुद्दों के लिए आवाज बुलंद करते हैं।

कूल सुरेश (cool Suresh)-Bigg boss Tamil season 7 contestants

Bigg boss Tamil season 7
एक कॉमेडियन है, जो अपने हास्यपूर्ण बयानों और फिल्म प्रमोशन के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में, उन्होंने अभिनेता मंसूर अली खान की फिल्म ‘सरक्कु’ के प्रमोशन के इवेंट में चर्चा को बढ़ावा दिया और बाद में माफी मांगी।

अभिनेता बबलू (abhineeta Bablu) –Bigg boss Tamil season 7 contestants

Bigg boss Tamil season 7

अभिनेता बबलू ने 80 के दशक से इस इंडस्ट्री में काम किया है और उन्होंने कई पॉपुलर फिल्मों में भूमिकाओं को निभाया है, जैसे कि ‘अवल वरुवाला’ और ‘ऐनिमल’।

विष्णु विजय (Vishnu Vijay)-Bigg boss Tamil season 7 contestants

Bigg boss Tamil season 7

विष्णु विजय 90 के दशक के बच्चों के बीच एक पॉपुलर चर्चित व्यक्ति है, जिन्होंने विजय टीवी के हिट स्कूल ड्रामा ‘काना काणुम कालंगल’ में अवर्जक भूमिका निभाई। उन्होंने नोटड सीरियल्स में भी मुख्य भूमिकाओं में काम किया है।

विचित्रा (vichitrta) –Bigg boss Tamil season 7 contestants

bigg boss Tamil season 7

विचित्रा एक अद्वितीय तमिल अभिनेत्री हैं, जिन्हें 90 के दशक में उनकी ग्लैमरस भूमिकाओं के लिए मशहूरी प्राप्त हुई। उन्होंने ‘अमैदी पदै’ जैसी सत्यराज की फिल्म और ‘मुथु’ जैसी रजनीकांत की फिल्म में अपनी बेहद प्रशिक्षित भूमिकाओं के लिए पहचान बनाई। उन्होंने वर्षों तक विभिन्न आइटम नंबर्स का भी समर्थन किया है। 2000 के आस-पास, उन्होंने अभिनय को विफलता के बाद छोड़ दिया था, लेकिन उन्होंने हाल के वर्षों में टीवी सीरियल्स और YouTube शोज के माध्यम से पुनः प्रक्रिया में योगदान किया है।

निष्कर्षण

Bigg boss Tamil season 7 का उपनाम ‘महाकवि: काळाई’ है। यह रियलिटी टीवी शो तमिल भाषा के दर्शकों को एक रंगीन और उत्साही दृष्टिकोण से देखने का मौका प्रदान करता है। सीजन 7 में उभरते हुए सितारों की टकराहट, रोमांस, और टास्क्स की जंगली गतिविधियों के माध्यम से दर्शकों को मनोरंजन का एक नया दृष्टिकोण मिलेगा। यह शो निरंतरता, उत्साह, और दिलचस्पी के साथ तमिल टीवी दर्शकों को एक नई यात्रा पर ले जाने का वादा करता है।

FAQ

Q.1 . बिग बॉस 7 तमिल में कब शुरू होगा?

Ans -“बिग बॉस 7 तमिल” भारतीय रियलिटी टेलीविजन शो का सातवां सीज़न है और इसका तमिल संस्करण 1 अक्टूबर 2023 को स्टार विजय और डिज़्नी+ हॉटस्टार पर लॉन्च किया गया था।”

Q.2. बिग बॉस तमिल में कितने प्रतियोगी हैं?

Ans . कमल हासन ने ‘बिग बॉस तमिल’ के नवीनतम सीज़न में होस्ट किया है, जिसमें कुल 18 प्रतियोगी हैं।”

हमारे और भी लेखों को पढ़े

“Jawan”Shahrukh Khan announced ” एक ख़रीद और एक मुफ़्त पाये टिकिट्स Jawan के प्रॉमोशन के लिए

Leave a Comment