Aus Vs SL world cup match 2023 : जाने पिच रिपोर्ट और प्लेइंग XI

Aus Vs SL वर्ल्ड कप 2023 पिच रिपोर्ट : आज का वर्ल्ड कप मैच Aus Vs SL अब देखना बाकी है कि कोन जीतता है भारत रत्न श्री अटल बिहारी बाजपाई इकाना क्रिकेट स्टेडियम लखनऊ की पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए आदर्श मानी जाती है। पिछले 5 मैचों के आंकड़ों के अनुसार, तेज गेंदबाजों ने 69 में से 36 विकेट लिए हैं, जबकि स्पिन गेंदबाजों ने 33 विकेट लिए हैं। इस पिच पर औसत स्कोर 232 रन है। इकाना की पिच गेंदबाजों के लिए महत्वपूर्ण साबित हो रही है ।

लाइव स्कोर कार्ड क्लिक here

वर्ल्ड कप के लिए इकाना में अलग पिच डाला गया था। इकाना की पिच को धीमी पिच के तौर पर जाना जाता है, जिससे बल्लेबाजों के लिए खेलना चुनौतीपूर्ण होता है। इस पिच को स्पिनर्स का मददगार माना जाता है। साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के मैच में भी यह दिखा, साउथ अफ्रीका ने 311 रनों का लक्ष्य तय किया, लेकिन ऑस्ट्रेलिया 177 पर ऑलआउट हो गई।

Aus vs SL प्लेइंग टीम

आस्ट्रेलिया

 प्लेइंग XI:  डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस (कप्तान), एडम जांपा, जोश हेजलवुड।

श्रीलंका

पाथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (कप्तान+विकेटकीपर), सदीरा समाराविक्रमा, चरिथ असालंका, धनंजय डीसिल्वा, दुनिथ वेलालागे, चमिका करुणारत्ने, महीष तीक्षणा, कासुन रजीता, दिलशान मदुशंका।

Aus vs SL world cup मौसम रिपोर्ट

आज 16 oct ko लखनऊ के मौसम की चर्चा करते समय, सोमवार का मौसम आकार्षक होने की संकेत मिल रहा है। दिन का तापमान 34 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है, और शाम के समय यह 28 डिग्री सेल्सियस तक कम हो सकता है। दिन भर में बारिश की संभावना बहुत कम है, जिससे लखनऊ वालों को मैच का पूरा आनंद लेने का मौका मिलेगा।

 Read more 

वर्ल्ड कप से सारे रोमाटिक अपडेट पढ़ने के लिए बने रहे हमारी वेबसाइट पर क्लिक करे 

Leave a Comment