ashram season 4 kab release hoga

आश्रम 4 रिलीज की तारीख और समय  का इंतज़ार  हर उस फैंस को है जिसने आश्रम के रिलीज हुए सारे एपिसोड को देखा है । बॉबी देओल की सबसे चर्चित वेबसेरीस सीरीज का  सबको इंतेजार है की कब आश्रम का चौथा भाग रिलीज होगा । ashram season 4 kab release hoga इसका लोगों को बहुत इंतजार है ।

 आपको जरूर याद होगा की अगर आश्रम देखि होगी की आश्रम सीरीज़ में बाबा निराला के रूप में बॉबी देओल ने अपने अभिनय से लाखों दिल लिया था । इस वेबसेरीस मे दुनिया मे बाबा द्वारा धर्म का सहारा लेकर चल रहे पाखंड को पर्दा फास किया गया है । आश्रम  वेब सीरीज बॉबी देओल के  लंबे समय से सोये हुए करिअर को उजागर कर दिया और उनके लिए गेम चेंजर साबित हुई । आश्रम के 3 सीज़न की अभूतपूर्व सफलता के बाद, प्रशंसक अब  आश्रम 4  पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ashram season 4 kab release hoga :हाल ही मे प्रकाशित कुछ रिपोर्ट के अनुसार आश्रम 4 को  दिसंबर 2024 में रिलीज़ होने को रिलीज किया जाएगा ।  हालाँकि ,  इस संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है । खबर अगर पक्की रही तो  आश्रम 4  को एमएक्स प्लेयर पर दिसम्बर 2024 मे रिलीज किया जाएगा ।

ashram season 4 kab release hoga

aashram season 4 kab release hoga और release date क्या है ?

इस बार आने वाले आश्रम के सीजन 4  में बॉबी-देओल ,बाबा निराला की भूमिका को दोहराते हुए नजर आएंगे और इसमें चंदन रॉय सान्याल , अदिति सुधीर पोहनकर, दर्शन कुमार, राजीव सिद्धार्थ, अनुरिता झा और सचिन श्रॉफ भी होंगे। जैसा कि हर कोई आश्रम 4 का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, प्रशंसक श्रृंखला में एक बार फिर बॉबी देओल के शानदार प्रदर्शन को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

प्रकाश झा द्वारा  निर्देशित  आश्रम 4 रिलीज की तारीख और समय आश्रम सीज़न 4 , 2023 में रिलीज़ होने की उम्मीद थी लेकिन  प्रभात खबर में प्रकाशित हालिया रिपोर्ट के अनुसार आश्रम 4 दिसंबर 2024 में रिलीज़ होने की उम्मीद है। हालाँकि, इस संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

ashram season 4 kab release hoga

बाबा निराला की रंगीन दुनिया

बॉबी देओल ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था उन्होंने आश्रम मे ऐक्टिंग करने से पहले अपने परिवार में किसी को भी  नहीं बताया क्योंकि वह डरे हुए थे। वह अपनी ऐक्टिंग से नहीं डरे हुए थे डर इस बारत का था इस बाबा के रोल से ओग उन्हे किसड़ांग से लेंगे क्या उनकेस किरदार को  लोग पसंद करंगे और उनकी छबि लोगों के बीच  कैसी रहेंगे लेकिन यह एक ऐसी लड़ाई है जिससे हर अभिनेता को गुजरना पड़ता है , आप किसी चीज़ को बढ़ावा देने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, हम पात्रों को चित्रित कर रहे हैं। जब मैं चरित्र निभा रहा था, तो मैंने मुझे पिता, भाई या माँ के बारे में नहीं बताया। मैंने उन्हें नहीं बताया क्योंकि मुझे लगा कि वे मुझ पर प्रभाव डालेंगे लेकिन आश्रम के रिलीज के बाद लोगों ने इसे बहुत प्यार दिया । आश्रम 4 का टीज़र 1 साल पहले ही रिलीज  हो चुका है ।  जिसमे पम्मी पहलवान आश्रम वापस आ गई  है ।

यह भी पढ़े

Ananya Pandey engagement :अनन्या पांडे की कब होगी सगाई , क्या पिता चिंकी पांडे ने भर दी है हामी

Govinda first movie इल्जाम से शुरू किया था अपना कैरियर

Leave a Comment