Allu Arjun upcoming movie : अल्लु अर्जुन की आने वाली फिल्मे जो फ्लावर नहीं फायर होगी ।

अल्लु अर्जुन की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल‘ की रिलीज डेट को लोग इंतजार कर रहे थे । एस मूवी को आजादी के महाउत्सव 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में देखा जाएगा। हाल ही में, निर्माता ने फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा करते हुए एक आधिकारिक पोस्टर जारी किया था, जिसने सोशल मीडिया पर एक बड़ा चर्चा का कारण बना दिया है।
देशभर के दर्शक बड़े उत्साह से ‘पुष्पा-द राइज’ के सीक्वल की रिलीज़ डेट का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, अल्लू अर्जुन ने 69वें नेशनल अवॉर्ड्स में ‘पुष्पा’ में उनके किरदार के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता है।

अल्लु अर्जुन

अल्लु अर्जुन रिलीज डेट

फिल्म का रिलीज़ दिनांक 15 अगस्त 2024 (भारत) है। सुकुमार द्वारा निर्देशित, इस फिल्म का बजट 5 बिलियन INR है। सिनेमेटोग्राफ़ी का कार्य मिरोस्लाव ब्रोज़ेक ने किया है, और संपादन का कार्य कार्तिका श्रीनिवास और एंथोनी एल० रूबेन ने किया है। “पुष्पा” फिल्म श्रृंखला का हिस्सा है और यह दर्शकों को एक रोमांटिक और एक्शन-पैक्ड मूवी होगी 

https://www.instagram.com/p/CxDHayMxnj5/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

अल्लु अर्जुन का पहला कदम 

अल्लु अर्जुन, तेलुगु सिनेमा के स्टाइलिश स्टार, ने 2004 में हिंदी भाषी जनता को अपनी पहचान बनाई। उनकी पहली फिल्म ‘आर्या’ ने ज़ी सिनेमा के साथ मिलकर दक्षिण भारतीय सिनेमा को नया रूप दिया। ‘आर्या की प्रेम प्रतिज्ञा’ और ‘आर्य एक दीवाना’ ने लोगों को उनके डांस और स्टाइल में मोहित कर दिया।

17 साल के बाद, एक और फिल्म आई जिसे उसी डायरेक्टर ने बनाया जिसने ‘आर्या’ को निर्देशित किया था। ‘पुष्पा: द राइज़’ ने धूम मचाई और लोगों को फिर से आकर्षित किया। इस फिल्म ने देशभर में हिट होने के साथ-साथ अल्लु अर्जुन को नए रूप में प्रस्तुत किया।

अल्लु अर्जुन ने सबको यह दिखा दिया है कि वे एक दम स्टाइलिश और ताकतवर कलाकार हैं, जो अपने दर्शकों को हमेशा हराएंगे। उनकी आने वाली चार बड़ी फिल्में हमें एक नए सिनेमाई अवसर की दिशा में ले जाएंगी, जो फ्लावर की बजाय एकदम फायर होंगी।

पुष्पा: द राइज़’ की कहानी क्या है ?

पुष्पा: द राइज़’ कहानी रचती है पुष्पाराज की, जिन्होंने चंदन लकड़ी की तस्करी में उदय किया और फिर वहां का बादशाह बनने का सफर तय किया। फिल्म का समापन होने पर, हम पुष्पाराज के अलावा एक और चरित्र को भी देखते हैं – भंवर सिंह शेखावत। इन दोनों के बीच एक उत्कृष्टता युक्त संबंध दिखाई देता है, जिनके चेहरों पर खून की सवारी है।

https://www.instagram.com/p/CqvDs5uvFUM/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==
पुष्पा 2 का पोस्टर

‘पुष्पा: द रूल’ के सीक्वल में, कहानी सिर्फ पुष्पाराज की महिमा की ही नहीं, बल्कि भंवर सिंह के बदले की भी होगी। यहां उनकी कहानी बयान होगी, पुष्पा के पतन की भी कहानी होगी, और इसमें सिर्फ भंवर सिंह की हिस्सेदारी नहीं होगी।

पहले प्लान बना रहा था कि ‘पुष्पा 2’ को 2023 में रिलीज़ किया जाएगा, लेकिन अब ऐसा करना मुश्किल दिख रहा है। हाल ही में आई खबर के अनुसार, अल्लू अर्जुन वाईज़ैग पहुंच गए हैं और 21 जनवरी से ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग शुरू होगी। रश्मिका मंदाना और फहद फ़ाज़िल भी सीक्वल के लिए फिर से लौटेंगे।

लंबे समय से इस बारे में यह गुमान लगाया जा रहा है कि मेकर्स किसी उत्तर भारतीय एक्टर को फिल्म में शामिल करना चाहते हैं। अर्जुन कपूर और मनोज बाजपेयी जैसे एक्टर्स के साथ जुड़ने की चर्चाएं आईं, लेकिन इन्हें इस काम के लिए नकारा गया गया

है।वर्तमान में, अल्लू अर्जुन बहुत बिजी हैं क्योंकि वह निर्देशक सुकुमार के साथ अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा 2’ के प्रोडक्शन में शामिल हैं। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों जोर-शोर से चल रही है। सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को इस फिल्म में अदाकारा रश्मिका मंदाना के साथ देखा जाएगा।

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने काफी समय पहले अपनी फिल्म ‘आइकन’ का ऐलान किया था। हालांकि, इस फिल्म का प्रोजेक्ट फिल्हाल उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ की वजह से विलंबित है। यह फिल्म वेनु श्रीराम के निर्देशन में बन रही है, लेकिन अब तक इसने फ्लोर पर कदम नहीं रखा है।

पुष्पा दूसरा भाग कब आएगा?

अल्लु अर्जुन की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल‘ की रिलीज डेट को लोग इंतजार कर रहे थे । एस मूवी को आजादी के महाउत्सव 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में देखा जाएगा।

पुष्पा 2 में विलेन कौन होगा?

पुष्पा 2: द रूल’ में अल्लू अर्जुन की फिल्म से फहाद फासिल का पहला लुक रिलीज हो गया है। इस फिल्म में फहाद फासिल विलेन का किरदार निभाएंगे।”

क्या पुष्पा 2 का ऑफिशियल ट्रेलर आउट हो गया है?

पुष्पा 2 टीज़र रिलीज: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘पुष्पा द रूल’ का ट्रेलर 7 अप्रैल 2023 को रिलीज हो गया है। पुष्पा 2 टीज़र रिलीज: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘पुष्पा द रूल’ का टीजर 7 अप्रैल 2023 को रिलीज हो गया ह

upcoming movie के बारे मे और पढे

prabhas upcoming movie : सालार दिसम्बर मे होगी रिलीज जाने सारी जानकारी

Leave a Comment