about us -arunsqaure

arunsqaure.com एक website है जो अरुण कुमार और अरुण प्रताप सिंह के द्वारा बनाया गया था । इस वेबसाईट का उद्देश लोगों तक सबसे पहले ताजी जानकारी पहुचना है । इस ब्लॉग के माध्यम से आप क्रिकेट , लाइफस्टाइल , ब्यूटी , एंटरटेनमेंट , फूड , से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते है । इस न्यूज ब्लॉग पर लेख हमेशा गहन अध्ययन करके ही पब्लिश किया जाता है ।

arunsqaure का मुख्य उद्देश्य पाठकों को सबसे नई जानकारी मुहैया करानी होती है । हमारी टीम हमेशा पाठकों को पढ़ने मे कोई परेशानी न हो इसका हमेशा ध्यान रखती है । arunsqaure की टीम राष्टीय और अंतरराष्टीय समाचार , बिजनेस समाचार , खेल समाचार , जीवन समाचार , वाइरल ट्रेंडिंग समाचार सबसे पहले और सही तरीके से आपके समक्ष प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हूँ ।

arunsqaure की टीम

अंजली यादव

मेरा नाम अंजली यादव और में M.A.की स्टूडेंट हूँ । मुझे कला , खेल के क्षेत्र में रुची है । मुझे लिखने में भी रुचि है और मैंने arunsqaure के साथ अपने अनुभवों को पोस्ट करती हूँ । में अपने लेख से हिंदू त्यौहारों , टेक न्यूज़ , ब्यूटी से संबंधित लेखों को आप तक साझा करती हूँ ।

अरुण प्रताप सिंह

मेरा नाम अरुण प्रताप सिंह है । मैंने अपनी ग्रेजुएशन सीएसजीएम यूनिवर्सिटी कानपुर से ही है । मुझे ऑटोमोबाइल , वायरल न्यूज़ और मनोरंज से संबंधित लेखन का बड़ी ही रुचि है । arunsqaure टीम के साथ काम करने पर हमे बड़ा गर्व महसूस होता है ।

अरुण

मेरा नाम अरुण है मैं पिछले कई वर्षों से ब्लॉगिंग कर रहा हूँ मेरा पहला ब्लॉग jayatechno.in था जिसपर हम और हमारी टीम काम कर रही है । मैंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा रूरा कानपुर देहात से की है और पोस्ट ग्रेजुएशन सीएसजेएम यूनिवर्सिटी कानपुर से की है । मुझे वेबसाइट बनाना और कंटेंट लिखने में बहुत ही रुचि है।

स्वाती सुरेश यादव

मेरा नाम स्वाती यादव है मे यूपीएससी की छात्रा हूँ । मैंने अपनी मैट्रिक्स की पढ़ाई वीणा वादिनी हायर सेकन्डेरी स्कूल रुरा कानपुर देहात से की है । इसके बाद शिक्षा-स्नातक की डिग्री सीएसजेएम यूनिवर्सिटी कानपुर से की है । मुझे कला , धर्म , हिन्दू त्योहारों , और ट्रैवल के क्षेत्र मे बहुत रुचि है । मैं arunsqaure वेबसाईट मे अपने लेख लिखती हूँ ।